उपभोक्ता मामलों के सचिव रोहित कुमार सिंह ने 26 अक्तूबर को एक मीडिया ब्रीफिंग में बताया कि पिछले एक साल में सरकार की राष्ट्रीय उपभोक्ता हेल्पलाइन के माध्यम से एयरलाइन क्षेत्र से संबंधित लगभग 10 हजार शिकायतें प्राप्त हुईं।
from Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala https://ift.tt/4LhPa5O
Home
Latest And Breaking Hindi News Headlines
News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala
Indigo Flight: क्या वेब चेक-इन अनिवार्य है? यात्रियों की शिकायतों के बीच इंडिगो ने दी ये सफाई https://ift.tt/n1Xf2iA
सोमवार, 30 अक्टूबर 2023
Indigo Flight: क्या वेब चेक-इन अनिवार्य है? यात्रियों की शिकायतों के बीच इंडिगो ने दी ये सफाई https://ift.tt/n1Xf2iA
Share this
Recommended
Disqus Comments
Author Details
Alok Tripathi is an software engineer.He completed his engineering in year 2019.
