सोमवार, 30 अक्टूबर 2023

Indigo Flight: क्या वेब चेक-इन अनिवार्य है? यात्रियों की शिकायतों के बीच इंडिगो ने दी ये सफाई https://ift.tt/n1Xf2iA

उपभोक्ता मामलों के सचिव रोहित कुमार सिंह ने 26 अक्तूबर को एक मीडिया ब्रीफिंग में बताया कि पिछले एक साल में सरकार की राष्ट्रीय उपभोक्ता हेल्पलाइन के माध्यम से एयरलाइन क्षेत्र से संबंधित लगभग 10 हजार शिकायतें प्राप्त हुईं।

from Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala https://ift.tt/4LhPa5O
Disqus Comments